समाचार
देवेंद्र फडणवीस ने राज्यपाल से की भेंट, महाविकास अघाड़ी को बताया महावसूली सरकार

मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परम बीर सिंह के पत्र में गृह मंत्री अनिल देशमुख पर वसूली के आरोप लगाए जाने के बाद भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भेंट की। इसके बाद फडणवीस ने कहा, “यह बेहद दुखद है कि पूरे मामले को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे चुप हैं। शरद पवार ने झूठ बोलकर उनका बचाव किया। यह महाविकास अघाड़ी सरकार अब महावसूली सरकार बन गई है।”

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, देवेंद्र फडणवीस ने कहा, “कांग्रेस जिस तरह से चुप है, उसे बताना चाहिए कि वसूली में उसका कितना हिस्सा है। हमने राज्यपाल के सामने पूरा मामला रखा है। उम्मीद करते हैं कि राज्यपाल इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री से पूछेंगे कि क्या कार्रवाई की गई है।”

बता दें कि परम बीर सिंह ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि अनिल देशमुख की ओर से मुंबई पुलिस को महीने में 100 करोड़ रुपये की उगाही करने का लक्ष्य दिया गया था। पद से हटाने के बाद परम बीर को डीजी होमगार्ड्स की जिम्मेदारी दी गई है।

यही नहीं, सर्वोच्च न्यायालय में अपने स्थानांतरण को चुनौती देते हुए परम बीर सिंह ने याचिका दाखिल की थी जिसे न्यायालय ने बॉम्बे उच्च न्यायालय में दाखिल करने का निर्देश दिया है।