समाचार
देवेगौड़ा के बेटे बोले, “अगर मोदी सत्ता में आए तो छोड़ दूँगा राजनीति”

कर्नाटका के मंत्री और देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना ने गुरूवार (11 अप्रैल) को कहा है कि अगर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा सत्ता में आए तो वह राजनीति छोड़ देंगे। लोक निर्माण कार्य मंत्री ने कहा कि इस बार यूपीए (संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन) की सरकार बनेगी क्योंकि कर्नाटक में चुनाव 18 अप्रैल को होने वाले हैं, जो उनके अंकशास्त्र के अनुसार यूपीए के अनुकूल है, अमर उजाला  ने रिपोर्ट किया।

रेवन्ना ने कहा कि मोदी ने  राज्य और राष्ट्र को धोखा दिया है। मंत्री ने गुरुवार (11 अप्रैल) को मैसूरु में पत्रकारों से कहा “जो मैं आज बोलने जा रहा हु वो अपनी डायरियों में लिख लीजिए, क्योंकि मैं आपके पास फिर आऊंगा और अगर मोदी देश में वापिस आएंगे तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा”।

अपनी अंधविश्वासी मान्यताओं और अपनी ज्योतिषी पर विश्वास की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाले रेवन्ना ने अपनी बात को पत्रकारों के समक्ष रखते हुए कुछ आंकड़े दिए और अपनी का स्पष्टीकरण करते हुए कहा “पिछली बार चुनाव (कर्नाटक में) 2018 में हुए थे। 18 का मतलब एक और आठ का जोड़, नौ होता है। इस संयोजन की वजह से कुमारस्वामी (उनके छोटे भाई) मुख्यमंत्री बने। रेवन्ना ने कहा कि एक बार फिर इस बार 18 का संयोजन है, जिसका जोड़ नौ है। संप्रग इस बार फिर देश में एक बार सत्ता में आएगी”।