समाचार
नासिर और इरफान गिरोह के 12 बदमाश पहचाने गए, भारी मात्रा में हथियार होने की शंका

पुलिस ने पूर्वोत्तर दिल्ली के आपराधिक गिरोह के कम से कम 12 बदमाशों की पहचान की है, जिनका नेतृत्व नासिर और इरफान छेनू कर रहे हैं। इनके दिल्ली हिंसा में शामिल होने का शक है। कहा जा रहा है कि इन आपराधिक गिरोहों ने योजना बनाकर दिल्ली के पूर्वोत्तर हिस्से को काफी नुकसान पहुँचाया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, गिरोह के बदमाशों की पहचान घटनास्थल पर मौजूद रहे पुलिसकर्मियों या फिर सुरक्षा के लिए लगाए गए सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से की गई है। इनमें से कोई फायरिंग, पत्थरबाजी करता दिखा तो कोई गाड़ियों में आग लगाते हुए देखा गया। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पहचाने गए उपद्रवी नासिर और इरफान गिरोह के हैं।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गिरोह के बदमाशों ने करीब 500 राउंड फायरिंग पिछले तीन दिनों में की है। इससे साफ संकेत मिलता है कि उनके पास भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी मौजूद हैं।

रिपोर्ट में कहा गया कि हिंसा करने के लिए इन गिरोहों को ठेका दिया गया होगा। अब गिरोह के ऐसे उपद्रवियों पर शिकंजा कसने और पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया जा सकता है।

कहा जा रहा है कि दंगाइयों को पुलिस अधिकारियों से बचने के लिए कई वॉट्सैप ग्रुप के जरिए समन्वय स्थापित करने के लिए कहा जाता है। यह भी माना जा रहा है कि रणनीतिक स्थानों पर पेट्रोल बम भी एकत्रित किए जा रहे हैं।