समाचार
दिल्ली- हिंदू महिला की हत्या कर प्रेमी लुकमान समेत तीन ने शव सूटकेस में भरकर फेंका

उत्तर दिल्ली के बवाना इलाके में पुलिस ने एक हिंदू महिला की हत्या करने के बाद उसके शव को सूटकेस में डालकर फेंकने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

न्यूज़ 18 की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपियों की पहचान नोएडा के 30 वर्षीय नोमान, शकुरपुर गाँव के 26 वर्षीय अरमान और न्यू उस्मानपुर के 30 वर्षीय समसाद के रूप में हुई है। पुलिस की जाँच में मृतक हिंदू महिला की पहचान शकुरपुर गाँव की रहने वाली नेहा पटेल के रूप में हुई। पुलिस का कहना है, “महिला पिछले एक माह से लुकमान के साथ लिव-इन में रह रही थी।”

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि नेहा लुकमान के खराब व्यवहार से तंग आकर उससे अपना रिश्ता खत्म करना चाहती थी। इस वजह से 16 अक्टूबर की रात को दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद नेहा को मारकर उसके शरीर के टुकड़े करके उसे सूटकेट में डाल दिया गया। 18 अक्टूबर को सुबह बवाना में लावारिस सूटकेस मिला।

घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में लुकमान और उसके भाई अरमान और नोमान 17 अक्टूबर की रात को एक ट्रॉली बैग खींचते हुए नज़र आए थे। एक अन्य सीसीटीवी फुटेज में एक अज्ञात व्यक्ति ने ऑटो-रिक्शा में यात्रा कर रहे व्यक्ति को सूटकेस फेंकते हुए दिखाया। पुलिस ने कहा, “मामले में मुख्य आरोपी लुकमान को पकड़ने के लिए जाँच जारी है।”