समाचार
आप कार्यकर्ता की अभद्र टिप्पणी पर भड़कीं अलका लाम्बा, थप्पड़ मारने की कोशिश

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की नेता रह चुकीं कांग्रेस उम्मीदवार अलका लाम्बा ने शनिवार को वोटिंग के दौरान पोलिंग बूथ पर हंगामा खड़ा कर दिया। उन पर आप कार्यकर्ता ने अभद्र टिप्पणी कर दी थी। इस पर अलका ने उन्हें थप्पड़ मारने की कोशिश की। हंगामा बढ़ने पर कार्यकर्ता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अलका लाम्बा ने जिस आप कार्यकर्ता पर हाथ उठाने की कोशिश की है, उसका नाम धर्मेंद्र है। वहीं, आप के नेता संजय सिंह ने कहा, “हम इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे।” मामला मजनू के टीला के पास स्थित एक मतदान केंद्र का है।

कहा जा रहा है कि आप के कार्यकर्ता ने अलका लाम्बा को कांग्रेस का बिल्ला उतारने को कहा था। इस पर जब बात बढ़ गई तो उसने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इससे गुस्साई अलका आप के कार्यकर्ता की ओर दौड़ पड़ीं। पुलिस ने बीच-बचाव कर उस शख्स को अलग किया।

अलका लाम्बा ने पत्रकारों को बताया, मैं अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए पोलिंग बूथ पर गई थी। इसी दौरान वहाँ खड़ा आप का कार्यकर्ता मुझे गंदी गाली दे रहा था।” बता दें कि अलका इस बार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं। उनका मुकाबला भाजपा के सुमन कुमार गुप्‍ता और आप के पीएस साहनी से है।