समाचार
दिल्ली क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद के शामली स्थित फार्म हाउस में मारा छापा

दिल्ली के निज़ामुद्दीन मर्कज के मौलाना साद के शामली जिले में कांधला स्थित फार्म हाउस पर गुरुवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम छापा मारने पहुँची। इस दौरान टीम ने संक्रमित होने से बचने के लिए एहतियातन तौर पर पीपीई किट पहन रखी थी।

न्यूज़ 18 की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बताया कि मौलाना साद ने अभी तक कोविड-19 परीक्षण नहीं करवाया है। उन्हें यह सरकारी अस्पताल में करवाना है। इसके लिए उन्हें एम्स और आरएमएल में टेस्ट कराने का सुझाव दिया गया है।

एसपी विनीत जायसवाल ने टीम के आने की पुष्टि करते हुए बताया, “दोपहर 12.30 बजे टीम फार्म हाउस पहुँची थी। वहाँ पर छानबीन की गई और मौजूद कुछ लोगों से बात कर जानकारियाँ जुटाई गईं। साथ ही यह भी देखा कि वहाँ पर कोई जमाती तो नहीं ठहरा हुआ है। इसके बाद दोपहर 2.30 बजे टीम वापस दिल्ली लौट गई।”

बीते दिनों क्राइम ब्रांच ने अधिकारियों को बताया था कि मौलाना साद से सरकारी अस्पताल में कोविड-19 की जाँच करवाने के लिए कहा गया था। अब जब पुलिस उनकी रिपोर्ट देख लेगी, तब उन्हें समन जारी किया जाएगा और आगे की पूछताछ की जाएगी। जानकारी मिली है कि साद ज़ाकिर नगर के घर में क्वारंटाइन है।