समाचार
मस्जिदों का मुद्दा उठाने पर भाजपा सांसद को मिली धमकी, दिल्ली कमिश्नर को लिखा पत्र

पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद परवेश साहिब सिंह वर्मा को मस्जिद का मुद्दा उठाने के मामले में धमकी दी जा रही है। उन्होंने इस बाबत दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को पत्र लिखा है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सांसद को मस्जिदों का मुद्दा उठाने पर ट्विटर पर धमकियाँ मिल रही हैं। पत्र में उन्होंने किसी शादाब चौहान नाम के व्यक्ति के परिणाम भुगतने की धमकी देने की बात कही है। उसने खुद को मीम सेना का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताया है।

उन्होंने इस मामले में आम आदमी पार्टी के भी होने की बात कही है। इससे पहले परवेश वर्मा ने उप-राज्यपाल अनिल बैजल को पत्र लिखकर दिल्ली-एनसीआर के कई हिस्सों की सरकारी ज़मीनों पर बन रहीं अवैध मस्जिदों पर कार्रवाई की माँग की थी।

पत्र में उन्होंने लिखा था, “मैं आपको विशेष रूप से अपने निर्वाचन क्षेत्र (पश्चिम दिल्ली) के कुछ हिस्सों से अवगत करवाना चाहूँगा लेकिन मस्जिदों का निर्माण सिर्फ हमारे यहाँ ही नहीं बल्कि पूरी दिल्ली की सरकारी ज़मीनों, सड़कों, एकांत स्थानों पर हो रहा है। इस तरह के बेरोकटोक निर्माणों से न केवल यातायात बाधित होगा, बल्कि जनता को असुविधा भी होगी।”