समाचार
‘पापा विधायक हैं हमारे’ पर दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष ने सिरसा को भेजा मानहानि नोटिस

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने राजौरी गार्डन से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा को एक ट्विटर पोस्ट के लिए मानहानि का नोटिस भेजा है। ट्वीट में उन्होंने गोयल पर परिवारवाद का आरोप लगाया था।

हिंदुस्तान टाइम्स  की रिपोर्ट के अनुसार, राम निवास गोयल के वकील की ओर से सिरसा को भेजे गए मानहानि पत्र में कहा गया, “भाजपा नेता ने 14 जुलाई को कथित तौर पर अपने ट्विटर अकाउंट से ‘पापा विधायक हैं हमारे’ शीर्षक से एक कार की तस्वीर पोस्ट की। कार के पीछे लिखा था ‘सन ऑफ़ एमएलए ‘। पोस्ट में सिरसा ने लिखा था कि ये गाड़ी है आप विधायक और दिल्ली विधानसभा स्पीकर राम निवास गोयल के बेटे की। इसमें मुझ पर लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं। यह सारा मामला राजनीतिक फायदा उठाने का है।”

नोटिस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सिरसा ने कहा, “आश्चर्य की बात है कि विधानसभा अध्यक्ष ने एक ट्वीट को अपमानजनक बताया। रैली के दौरान केजरीवाल पर उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ता हमला कर रहे थे? आप विधायकों और दिल्ली सरकार के मंत्री के खिलाफ सीबीआई के कई मामले हैं। मुझे लगता है कि ट्वीट्स से ज़्यादा उनके पास बदनाम होने के और कारण हैं।”