समाचार
रक्षा मंत्री ने दी पाकिस्तान को चेतावनी, कहा- ‘अब सिर्फ पीओके पर ही होगी बातचीत’

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने से बौखलाए पाकिस्तान को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चेतावनी दी है। हरियाणा के पंचकूला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, “अनुच्छेद 370 हटने से हमारे पड़ोसी परेशान हैं। विश्व में घूम-घूमकर कश्मीर का राग अलाप रहे हैं। उन्हें लग रहा है कि उनके आतंक फैलाने के इरादे अब कश्मीर में सफल नहीं होंगे।”

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, रक्षा मंत्री ने कहा, “अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने भी मान लिया है कि भारत ने बालाकोट में कुछ किया था और अब कुछ हुआ तो भारत उससे बड़ा करेगा।”

उन्होंने आगे कहा, “कुछ लोग हमसे कह रहे हैं कि बात कीजिए। किससे बात करें? क्या बात करें? क्यों बात करें? किस मुद्दे पर बात करें? बताइए…। पहले पाकिस्तान अपनी धरती से आतंकवाद खत्म करे फिर कोई बात होगी और वो भी सिर्फ पाक अधिकृत कश्मीर पर।

राजनाथ सिंह ने जनता से संवाद के दौरान अपनी सरकार की प्रतिज्ञा दोहराते हुए कहा, “भारतीय जनता पार्टी केवल सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि देश बनाने के लिए राजनीति करती है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में धारा 370 और 35ए को खत्म कर जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के विकास और वहाँ के युवाओं के भविष्य को ध्यान में रखते हुए उन्हें विकास की मुख्यधारा में शामिल किया गया है।”