समाचार
तृणमूल कांग्रेस छोड़ने वाले डायमंड हार्बर विधायक दीपक हलदर भाजपा में सम्मिलित

पश्चिम बंगाल में डायमंड हार्बर के विधायक दीपक हलदर ने सोमवार (1 फरवरी) को तृणमूल कांग्रेस पर जनता के लिए काम न करने देने का आरोप लगाते हुए पार्टी से त्यागपत्र दे दिया था। अब वह मंगलवार (2 फरवरी) को भाजपा में सम्मिलित हो गए।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, दीपक हलदर दक्षिणी 24 परगना जिले में एक जनसभा के दौरान कई अन्य तृणमूल कांग्रेस के पूर्व नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में सम्मिलित हुए। उनका निर्वाचन क्षेत्र डायमंड हार्बर के सांसद अभिषेक बनर्जी के लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा है।

उन्होंने कहा था, “मैं दो बार विधायक चुना गया हूँ लेकिन 2017 के बाद से मुझे जनता के लिए सही से काम नहीं करने दिया जा रहा था। इस बारे में नेतृत्व को सूचित भी किया लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया। मुझे पार्टी के कार्यक्रमों की भी कोई जानकारी नहीं मिलती थी।”

दीपक हलदर हाल ही में तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी की एक जनसभा में भी नहीं पहुँचे थे। उन्होंने बीते दिनों भाजपा नेता सोवन चटर्जी से दक्षिण कोलकाता स्थित उनके आवास पर भेंट की थी। हलदर सोवन के करीबी भी बताए जाते हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पूर्व ममता बनर्जी की पार्टी को एक के बाद एक लगातार झटके लग रहे हैं। उनके कई विधायक भाजपा में शामिल हो चुके हैं।