समाचार
मप्र- सरकार बनने के बाद कांग्रेस नेता ने भाजपा कार्यकर्ताओं को पीटने की दी धमकी

कांग्रेस नेता अश्विन जोशी, जो इंदौर-3 संवैधानिक क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश से हार गए, ने भाजपा पर हमला किया है। उन्होंने कहा है कि वे भाजपा कार्यकर्ताओं को पीटेंगे जिन्होंने उनके अनुसार अनुचित माध्यमों से उन्हें हराया है।

“जो लोग मंत्री बनेंगे, मैं उनसे अनुरोध करूँगा कि जिन भाजपा के समर्थकों को मैं पीटूँगा, उन्हें आश्रय न दिया जाए।”, जोशी ने कहा।

कथित तौर पर हारे हुए प्रत्याशी ने उन लोगों की सूची बनाने के लिए कहा है जिन्होंने पार्टी के विरुद्ध कार्य किया है और साथ में उन पुलिस अधिकारियों व अन्य अधिकारियों की सूची भी जो इन मामलों से निपटेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग अवैध शराब का व्यापार कर रहे हैं, उन्हें इंदौर से निर्वासित किया जाएगा।

“हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि जो पुलिस अधिकारी व अन्य अधिकारी हमारे समर्थक हैं, यहीं बने रहें। इसके अलावा जो अधिवक्ता हमारा समर्थन करते हैं, उन्हें सरकारी पदों पर नियुक्त किया जाना चाहिए।”, टाइम्स ऑफ़ इंडिया  के अनुसार अश्विन ने कहा।

रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस प्रत्याशी ने पार्टी के वरिष्ठ सदस्यों, नगर कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल और विधायक संजय शुक्ला से पार्टी के धोखेबाज़ों की सूची बनाकर उन्हें परेशान करने की माँग की है जिससे लोगों तक संदेश पहुँचे कि कांग्रेस को धोखा देने वालों के साथ क्या होता है।