समाचार
क्रेडाई ने पुलवामा शहीदों के परिवारों को सम्मान के तौर पर फ्लैट दिए
आईएएनएस - 19th January 2020

पुलवामा में शहीद हुए जवानों के योगदान और बलिदान को स्वीकारते हुए निजी अचल संपत्ति डेवलपर्स के सर्वोच्च निकाय, क्रेडाई ने शुक्रवार (17 जनवरी) को दिल्ली-एनसीआर में एक समारोह आयोजित किया जिसमें पुलवामा शहीदों के परिवारों को फ्लैट आवंटन पत्र सौंपें गए।

देश के सशस्त्र बलों के साथ एकजुटता में खड़े होकर, क्रेडाई ने दिल्ली-एनसीआर में पुलवामा शहीदों के परिवारों को नौ फ्लैट आवंटन पत्र सौंपे हैं।

इसके अलावा, अन्य राज्यों में 10 फ्लैट पहले ही आवंटित किए जा चुके हैं जिनमें से पश्चिम बंगाल, राजस्थान, तमिलनाडु और झारखंड वो राज्य हैं जहाँ कुल 40 फ्लैटों का निर्माण क्रेडाई डेवलपर्स द्वारा किया गया है। क्रेडाई ने आवंटित फ्लैटों के लिए अगले पाँच वर्षों तक घर का रखरखाव मुफ्त में प्रदान करने का भी वादा किया है।

एटीएस के अध्यक्ष और क्रेडाई नेशनल के पूर्व राष्ट्रपति गेटमबर आनंद ने कहा, “पुलवामा हमले के शहीदों के परिवारों के लिए नुकसान अपूरणीय है। राष्ट्र की रक्षा के लिए हमारे सैनिकों द्वारा दिए गए बलिदानों को हमेशा याद किया जाएगा। देशभक्ति की भावना के साथ चलना और उनके परिवार द्वारा किए गए बलिदान को पहचानना, हम इस संकेत के साथ आगे आए हैं। जैसा कि हमने शहीदों के परिवारों को घर देने का वादा किया था, हम दिल्ली-एनसीआर में 9 फ्लैटों के आवंटन की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं।”

क्रेडाई के सदस्य जो घरों की पेशकश के लिए आगे आए हैं, उनमें एटीएस, प्रेस्टीज ग्रुप, गौरसन्स इंडिया, अलकोव रियल्टी, मीरचंदानी ग्रुप, अनुकम्पा ग्रुप, मंगलम ग्रुप, नरविक निर्माण और फाइनेंसर्स प्राइवेट लिमिटेड, विश एम्पायर, बेरी डेवलपर्स, कृष ग्रुप, बीसीसी इन्फ्रा, बेलानी ग्रुप, सुपरटेक लिमिटेड, रहेजा डेवलपर्स, रामेश्वरम ग्रुप, अक्षत अपार्टमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड शामिल हैं।

(इस समाचार को वायर एजेंसी फीड की सहायता से प्रकाशित किया गया है।)