समाचार
सुशांत के पिता पर गलत आरोप लगाने पर भाजपा विधायक ने संजय राउत को भेजा नोटिस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके चचेरे भाई भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू के वकील वीरेंद्र कुमार झा अनीश ने शिवसेना सांसद संजय राउत को न्यायालय का नोटिस भेजा। वह अभिनेता के पिता केके सिंह पर की गई टिप्पणी से आहत हैं।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, नोटिस में कहा गया कि सुशांत के पिता पर संजय राउत का मीडिया और मुख्यपत्र में दिया गया बयान गैर ज़िम्मेदाराना व भावनाओं को ठेस पहुँचाने वाला है। राउत के बयान सरासर गलत और भ्रामक हैं।

नोटिस में आगे कहा गया कि एक बेटे व पिता के रिश्ते और केके सिंह के ऊपर दूसरी शादी करने के बेतुके बयान से विधायक नीरज कुमार बबलू, अन्य परिवार के सदस्यों समेत सुशांत के करोड़ों फैन्स की भावनाओं को ठेस पहुँची है। साथ ही उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को नुकसान और मानसिक आघात पहुँचा है।

“उन्होंने गैर ज़िम्मेदाराना बयान से सुशांत मामले के अनुसंधान को भी प्रभावित करने की कोशिश की है। संजय राउत नोटिस प्राप्त करने के 48 घंटे के अंदर गैर ज़िम्मेदाराना वक्तव्यों के लिए खेद प्रकट करें। अन्यथा, यह समझा जाएगा कि सत्य से परे बातों को जानबूझकर दुष्प्रचारित किया गया। ऐसे में मेरे मोवक्किल विधायक आपके ऊपर विभिन्न सुसंगत धाराओं में वाद दाखिल करने को बाध्य होंगे।”