समाचार
आईएसआई एजेंट के साथ चार आतंकवादी भारत में घुसे, देशभर में हाई अलर्ट जारी

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) एजेंट के साथ चार आतंकवादियों ने अफगानिस्तान पासपोर्ट के जरिए भारत में प्रवेश किया है। इसके बाद राजस्थान और गुजरात बॉर्डर समेत पूरे देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान के सिरोही जिला प्रशासन को घुसपैठ के बारे में जानकारी मिलने के बाद यह अलर्ट जारी किया गया। सिरोही के पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा ने सभी पुलिस थानों को होटल, रेस्त्राँ, ढाबों, रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन, और अन्य भीड़-भाड़ वाली जगहों पर कड़ी निगरानी रखने को कहा है।

पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा ने बताया, “पत्र में कहा गया है कि आतंकी समूह किसी भी समय और स्थान पर आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम दे सकता है। पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि वे आवश्यक चौकियों को खड़ा करे। वाहनों पर नजर रखने के साथ संदिग्धों से पूछताछ करे।”

गुजरात के डीजीपी शिवानंद झा ने राज्य से जुड़ती राजस्थान, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र की सीमा पर अलर्ट रखने का आदेश दिया। इससे पूर्व, 9 अगस्त को खुफिया विभाग ने आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया था। इसमें कहा गया था कि आईएसआई की मदद से जेहादी जम्मू-कश्मीर और उसके बाहर बड़ी वारदात कर सकते हैं।