समाचार
गुरुग्राम- इटली से लौटे पेटीएम कर्मचारी में कोरोनावायरस पाया गया, कार्यालय बंद

डिजिटल भुगतान वाली कंपनी पेटीएम के अधिकारी ने एक बयान में कहा कि गुरुग्राम में उनका एक कर्मचारी कोरोनावायरस से पीड़ित हुआ है। जाँच में उसकी रिपोर्ट सकारात्मक आई है। देश में इस वायरस से प्रभावित होने वाला यह 29वाँ मामला चिह्नित किया गया है।

लाइवमिंट की रिपोर्ट के अनुसार, वायरस से पीड़ित कर्मचारी छुट्टी लेकर इटली गया था, जो कोरोनावायरस से सबसे अधिक प्रभावित देशों में से एक है। वह हाल ही में वहाँ से भारत लौटा था।

पेटीएम ने दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में अपने सभी छह दफ्तरों को दो दिन के लिए बंद करने की घोषणा की है, ताकि कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके और वायरस को बढ़ने से रोका जा सके।

रिपोर्ट में पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा था, “हाल ही में इटली से लौटे हमारे गुरुग्राम ऑफिस के एक सहयोगी के कोरानावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वह उचित उपचार ले रहे हैं और हम उनके परिवार को पूरा सहयोग कर रहे हैं। एहतियात के रूप में हमने उनकी टीम के सदस्यों का तुरंत स्वास्थ्य परीक्षण करवाने का सुझाव दिया है।”

उन्होंने आगे कहा, “हमने अपने सभी सहयोगियों को घर से काम करने की सलाह दी है, ताकि दफ्तर को सेनिटाइज किया जा सके। हालाँकि, इससे हमारे दैनिक कार्यों में कोई व्यवधान नहीं पड़ेगा और पेटीएम सेवाएँ हमेशा की तरह जारी रहेंगी। “