समाचार
सोनिया व राहुल का कथित मज़ाक बनाने पर स्टोरिया फूड्स के कार्यालय में हुई तोड़फोड़

पेय निर्माता स्टोरिया फूड्स का हाल ही में एक विज्ञापन आया था, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी का कथित तौर पर मजाक बनाया गया था। इसी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुंबई में कंपनी के कार्यालय में तोड़फोड़ की और नारे लगाए।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी के परिसर में तोड़फोड़ करने के लिए पुलिस ने मंगलवार को कांग्रेस के आठ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। मामले का संज्ञान लेते हुए एमआईडीसी पुलिस ने घटना की प्राथमिकी दर्ज की। हालाँकि, प्राथमिक सिर्फ कोविड के दिशा-निर्देशों के उल्लंघन की थी, ना कि तोड़फोड़ की।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों को नोटिस दिए जाने के बाद जाने की अनुमति दे दी गई और बुलाने पर पुलिस स्टेशन में उपस्थित होने को कहा गया है। अभी तक स्टोरिया फूड्स नामक कंपनी ने इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने कार्यालय की खिड़की के शीश व कुछ फर्नीचर तोड़ दिया लेकिन किसी के साथ मारपीट व दुर्व्यवहार नहीं किया।

बता दें कि स्टोरिया फूड्स का हाल ही में एक विज्ञापन आया था, जिसमें एक व्यक्ति के हाव-भाव राहुल गांधी के जैसे दिखाए गए। इसमें वह कह रहा है, ‘मैं एक ऐसी मशीन बनाऊँगा, जिसमें यहाँ से चारा डालो, वहाँ से दूध निकलेगा।’ इस पर कथित रूप से सोनिया गांधी बनी कलाकार कहती है, ‘उसे मशीन नहीं गाय कहते हैं।’