समाचार
राहुल गांधी के हमशक्ल प्रशांत सेठी ने मोदी समर्थक होने के बाद बदला अपना रूप

राहुल गांधी के हमशक्ल के रूप में प्रसिद्धि हासिल करने वाले सूरत के प्रशांत सेठी ने अब अपना हुलिया पूरी तरह से बदल दिया है। उन्हें नहीं पसंद है कि उनकी तुलना कांग्रेस अध्यक्ष से की जाए।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान प्रशांत राहुल गांधी के हमशक्ल के रूप में लोकप्रिय हो गए थे। इस वजह से उनके खाने की दुकान पर लोगों की भीड़ बढ़ने लगी थी।

लोग उनकी तुलना गांधी परिवार के बेटे से करने लगे थे। प्रशांत ने तुलना से बचने के लिए अपना पूरा रूप ही बदल दिया है। एक खास बात और कि राहुल के हमशक्ल होने के बावजूद वह भाजपा समर्थक हैं।

अब उन्होंने बालों का स्टाइल बदल दिया और दाढ़ी बढ़ा ली है। यही नहीं, उन्होंने तुलना से बचने के लिए अपना 20 किलो वजन भी अधिक कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, प्रशांत सेठी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में राहुल गांधी का किरदार करने का प्रस्ताव भी मिला था। उन्होंने राहुल गांधी के रूप में टाइपकास्ट होने की वजह से फिल्म के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

उन्होंने कहा, “मैं राष्ट्रीय नेता के रूप में राहुल गांधी का पूरा सम्मान करता हूं लेकिन अब मैं मोदी समर्थक हूँ। इस वजह से मैंने अपना हुलिया पूरी तरह से बदल दिया, ताकि मेरी तुलना कोई कांग्रेस अध्यक्ष से न करे।”