समाचार
“आरोपियों को फास्ट ट्रैक अदालत ले जाकर कड़ी सजा दिलवाएँगे”- योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आरोपियों द्वारा जिंदा जलाई गई दुष्कर्म पीड़िता की शुक्रवार रात हुई मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार सुबह गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, “आरोपियों को फास्ट ट्रैक अदालत में ले जाकर कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।”

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, “यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। सभी आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। हम उन्हें फास्ट ट्रैक अदालत ले जाकर आरोपियों को जल्द सजा दिलवाएँगे।”

पीड़िता के पिता ने कहा, “बेटी के गुनहगारों को वही सजा मिले, जो हैदराबाद में आरोपियों को मिली थी। आरोपियों की गिरफ्तारी से कुछ नहीं होगा। मेरी मांग है कि उन्हें फांसी दी जाए या तो उनका एनकाउंटर कर दिया जाए। इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं दिखता। ”

दूसरी ओर, दुष्कर्म पीड़िता के परिवारवालों से मिलने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उन्नाव रवाना हो चुकी हैं। वहीं, लखनऊ में विधानभवन के बाहर पूर्व मुख्यमंत्री धरने पर बैठ गए हैं। बता दें कि शुक्रवार देर रात पीड़िता की ह्रदय गति रुकने की वजह से मौत हो गई थी।