समाचार
“सुशांत के पिता मांग करेंगे तो मामले की सीबीआई जाँच संभव है”- नीतीश कुमार

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, “अगर उनके पिता कहेंगे तो सीबीआई जाँच संभव करवाई जाएगी। मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस के साथ जाँच में सहयोग करना चाहिए। एक वरिष्ठ वकील को इस कार्य में लगाया गया है।”

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एक समाचार चैनल से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार में मामला दर्ज करवाया है। जाँच हम नहीं कर सकते। मामला जिन्होंने दर्ज करवाया है अगर वह कहेंगे तो राज्य सरकार आगे की कार्रवाई करेगी। इस जाँच में दो राज्यों के बीच झगड़े का सवाल नहीं है। अगर मांग की जाएगी तो सीबीआई जाँच संभव है।”

उधर, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा, “भाजपा सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई जाँच करवाना चाहती है।” उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले में बिहार पुलिस द्वारा निष्पक्ष जाँच के रास्ते में रुकावट डाल रही है। भाजपा इसकी जाँच सीबीआई से कराने की आवश्यकता महसूस करती है।

बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा, “प्रतिभाशाली कलाकार सुशांत की मुंबई में संदेहास्पद मौत हो जाती है लेकिन महाराष्ट्र के युवा नेता आदित्य ठाकरे चुप क्यों है? आखिर वह अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक युवा के पक्ष में महाराष्ट्र सरकार से सीबीआई जाँच की सिफारिश का दबाव क्यों नहीं डाल रहे हैं।