समाचार
चिराग के भाई सांसद प्रिंस राज पर दुष्कर्म का आरोप, कनॉट प्लेस थाने में शिकायत दर्ज

चिराग पासवान के भाई व लोजपा के बागी सांसद प्रिंस राज के विरुद्ध बिहार की 30 वर्षीय युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगा दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। उत्तरजीविता का आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस का कहना है कि उत्तरजीविता आरोपित है क्योंकि उसके विरुद्ध सांसद ने पूर्व में ही मामला दर्ज करवा रखा है। पहले युवती के आरोपों की जाँच होगी। साथ ही लोक अभियोजक से भी कानूनी राय ली जाएगी।

दिल्ली पुलिस का कहना है कि युवती काफी समय से सांसद को धमका रही और करोड़ों रुपये की मांग कर रही थी। सांसद ने 2.5 लाख रुपये भी दिए थे लेकिन वह दबाव बनाना नहीं छोड़ रही थी।  इस वजह से चार माह पूर्व संसद मार्ग थाने में युवती के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया गया। अब युवती ने कनॉट प्लेस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

युवती को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया। वह लोजपा छोड़कर अब जदयू में चली गई है। जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव के दौरान युवती लोजपा से जुड़ी थी। इंटरनेट से युवती का प्रिंस राज से परिचय हुआ था। दोनों की मित्रता हुई और युवती दिल्ली आकर रहने लगी।

युवती का आरोप है कि मार्च 2020 में प्रिंस ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। फिर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया गया। दो दिन पूर्व ही उसने आत्महत्या का भी प्रयास किया था।

बता दें कि प्रिंस राज दिवंगत रामविलास पासवान के भाई दिवंगत रामचंद्र पासवान के पुत्र हैं। 2019 में लोकसभा चुनाव में रामचंद्र पासवान ने समस्तीपुर से चुनाव जीता था। कुछ समय बाद ही उनकी मृत्यु होने पर प्रिंस राज ने लोजपा से उस सीट से उप-चुनाव जीत लिया था।