समाचार
चिराग पासवान ने चाचा पशुपति सहित बागी सांसदों को दिखाया लोजपा से बाहर का रास्ता

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने अब बागी तेवर दिखाने वाले सांसदों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। मंगलवार (15 जून) को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में यह निर्णय लिया गया।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, बैठक में निर्णय लिया गया कि पशुपति पासवान, प्रिंस राज, वीणा देवी, महबूब अली कैसर और चंदन सिंह को पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने की वजह से सक्रिय सदस्यता से निलंबित किया जाता है। इस निर्णय के बाद पार्टी में वे किसी भी तरह का निर्णय लेने के अधिकार में नहीं होंगे।

चिराग पासवान का यह कदम संकेत देता है कि चाचा और अन्य बागी सांसदों के रवैये से रुष्ट होने के बाद उन्होंने यह कार्रवाई की है। बता दें कि सोमवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला से मिलने पशुपति सहित पाँचों बागी सांसद पहुँचे थे और उन्होंने उन्हें समर्थन पत्र सौंपा था, जिसमें पार्टी ने अपना नया नेता पशुपति को चुनने की बात कही थी।

वहीं, बगावत के बाद चिराग पासवान चाचा पशुपति से मिलने उनके आवास भी पहुँचे थे, जहाँ उन्हें 25 मिनट तक गेट पर प्रतीक्षा करनी पड़ी। इसके बाद गेट खुला तो भी उन्हें आवास में एक घंटे प्रतीक्षा करनी पड़ी और वे बिना मिले ही वापस लौट गए थे।