समाचार
कन्हैया कुमार के समर्थन में स्वरा भास्कर और जिग्नेश मेवानी के साथ अन्य सितारे

बिहार के बेगूसराय की लोकसभा सीट पर जेएनयू के छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के नामांकन बारे में हर जगह चर्चा हो रही है। ऐसे में यह बात सामने आई है कि कन्हैया कुमार के समर्थन में इस बार कई नामी गिरामी अभिनेत्री-अभिनेता और कलाकार सामने आएँगे।

खबर है कि कन्हैया कुमार भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की तरफ से 9 अप्रैल को बेगूसराय की लोकसभा सीट के लिए नामांकन देंगे। भाजपा की तरफ से भी बेगुसराय सीट के लिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खड़े होने की बात है। हालाँकि किसी भी प्रत्याशी ने अभी तक नामांकन नहीं किया है।

लाइव हिंदुस्तान  की खबर में बताया गया है कि 9 अप्रैल को कन्हैया कुमार नामांकन करेंगे और उनके समर्थन में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपनी टीम के साथ वहाँ मौजूद रहेंगी। उनके साथ गुलमेहर कौर, गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी, पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आदि नेता भी रहेंगे।

खबर है कि कन्हैया के नामांकन के बाद भी बेगूसराय में बड़े कलाकारों का आना-जाना लगा रहेगा। बॉलीवुड के बड़े कलाकार जैसे अभिनेत्री शबाना आज़मी, लेखक जावेद अख्तर, निर्देशक इम्तेयाज़ अली जैसे अन्य कई कलाकार कन्हैया कुमार का प्रचार कर सकते हैं।

बताया जा रहा है कि अभिनेता और अभिनेत्री के अलावा कई सामाजिक कार्यकर्ता भी इसमें शामिल होने के लिए उत्सुक हैं। ऐसे में कन्हैया के चुनाव प्रचार से जुड़ी निवेदिता झा का कहना है कि सभी बड़े फ़िल्मी सितारों को एक साथ रैली का हिस्सा बनाकर प्रचार करना एक अच्छा विकल्प रहेगा।