समाचार
उत्तर प्रदेश के जौनपुर में पशु तस्करों ने मवेशी संग लड़की का किया अपहरण- रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के मुंगरा बादशाहपुर में पशु तस्करों ने एक लड़की को उसके घर से अगवा कर लिया। पुलिस ने जब बदमाशों का पीछा किया तो उन्होंने पीड़िता को प्रतापगढ़ मार्ग पर छोड़ दिया।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार रात 1.30 बजे पशु तस्करों ने पहले प्रतापगढ़ रोड पर पाल का पूरा में रहने वाले गंगा मौर्य के घर से अपने पिकअप ट्रक पर एक भैंस लादी। फिर तस्करों ने उसके घर के बाहर सो रही एक लड़की का अपहरण करने की कोशिश की। लड़की के शोर मचाने पर आरोपियों को भागना पड़ा। कथित तौर पर तस्करों ने उस लड़की का मोबाइल छीन लिया था।

इसके बाद रात 2.07 बजे तस्कर नया बाजार मोहल्ला पहुँचे, जहाँ उन्होंने एक लड़की का अपहरण किया। लड़की के परिवार ने अपहरण की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई। पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने लड़की को प्रतापगढ़ मार्ग पर सतवन गाँव के पास छोड़ दिया।

लड़की को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराने के बाद पुलिस ने अज्ञात पशु तस्करों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया। मामले की जानकारी मिलने के बाद विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) और अन्य संगठनों के कार्यकर्ता थाने पहुँचे और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। उन्होंने आशंका जताई कि लड़की सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई होगी।

पुलिस ने लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने दावा किया कि पशु तस्करों के पिकअप ट्रक को सीसीटीवी फुटेज में कैद कर लिया गया है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।