समाचार
एकता कपूर और बालाजी प्रोडक्शन पर अमृतसर में वेब सीरीज़ को लेकर मामला दर्ज

टीवी धारावाहिक निर्माता एकता कपूर और उनकी कंपनी बालाजी प्रोडक्शन के खिलाफ अमृतसर की अदालत में मामला दर्ज किया गया है। यह मामला पंजाबी गायक सिंह बलजीत ने दर्ज करवाया है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, गायक सिंह बलजीत का आरोप है कि एकता कपूर ने वेब सीरीज़ के माध्यम से भारतीय सेना का मज़ाक उड़ाया है। मामला अदालत में दर्ज कर लिया गया है। अभी यह तय नहीं हुआ है कि मामले की अगली सुनवाई कब होगी।

बलजीत के अधिवक्ता प्रकाश दीप कौर ने बताया, “एकता, उनके पिता जितेंद्र कपूर और महासभा कपूर के खिलाफ मजीठा रोड थाने में एक शिकायत दी गई है। इसमें आरोप है कि एकता कपूर को बालाजी प्रोडक्शन का नाम बदलकर कुछ और रख लेना चाहिए।”

शिकायतकर्ता का कहना है कि बालाजी का अर्थ हनुमान जी है। इस नाम के बैनर तले अश्लीलता फैलाना समाज के खिलाफ है। बलजीत ने हिंदू संगठनों का भी आह्वान किया कि वे एकता कपूर के प्रोडक्शन के खिलाफ आगे आएँ और अपनी आवाज बुलंद करें।”

गायक ने अपनी याचिका में आरोप लगाया कि एकता कपूर ने भारतीय सेना पर अश्लील वेब सीरीज़ तैयार की है, जो शर्मनाक है। उन्होंने यह मामला सेना के अधिकारी से बातचीत करने के बाद दायर किया है।