समाचार
कानपुर में मोदी चाय के नाम से दुकान चलाने वाले वृद्ध की निर्मम हत्या, जाँच शुरू

कानपुर के घाटमपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरित होकर चाय की दुकान चलाने वाले वृद्ध का शव उनकी दुकान से कुछ दूरी पर मिला। परिवारवालों ने शव पर चोटों के निशान देखकर ईंट से कुचल कर हत्या करने की आशंका जताई है। मोदी चाय के नाम से दुकान पर प्रधानमंत्री का बड़ा सा पोस्टर भी लगा था।

न्यूज़-18 की रिपोर्ट के अनुसार, मृतक का नाम बलराम सचान था, जो एक निजी स्कूल के बाहर चाय बेचते थे। घटना के बारे में तब पता चला, जब सुबह ग्रामीण वहाँ से निकले और शव को गड्ढे में पड़ा हुआ देखा। पुलिस के साथ मौके पर फॉरेंसिक टीम भी जाँच के लिए पहुँच गई थी।

पुलिस ने बताया कि परिवार वालों ने किसी भी पुराने झगड़े की जानकारी नहीं दी है। शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार वालों द्वारा शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, आसपास के लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि बलराम सचान भाजपा के कार्यक्रमों में गाना गाते थे। वह जहानाबाद रोड पर एसेंट पब्लिक स्कूल के कोने में स्थित अपनी दुकान मोदी चाय के बाहर ही सोते थे। मंगलवार को दुकान के पास एक रिसॉर्ट में अखंड रामायण का कार्यक्रम था, जिसमें वह आमंत्रित थे।