समाचार
अर्जुन रामपाल की हो सकती गिरफ्तारी, दिल्ली के डॉक्टर का न्यायालय में दर्ज हुआ बयान

बॉलीवुड में ड्रग मामले को लेकर सोमवार (21 दिसंबर) को अभिनेता अर्जुन रामपाल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने फिर से पेश हुए। उनसे ड्रग मामले में पूछताछ की गई। एक दिल्ली के डॉक्टर का भी बयान लिया गया। साथ ही डॉक्टर का बयान न्यायालय में 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने करवाया गया।

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, कहा जा रहा है कि डॉक्टर का बयान अर्जुन रामपाल की गिरफ्तारी तक करवा सकता है। दरअसल, अभिनेता के एक करीबी ने दिल्ली के एक डॉक्टर को गुमराह करके पूर्व तिथि में पर्चा लिखवाया था, ताकि एनसीबी की जाँच से वह बच सकें।

डॉक्टर का कहना है, “मामला अभी विचाराधीन है। इस वजह से इससे जुड़ी जानकारियाँ मैं आपसे शेयर नहीं कर सकता हूँ। अब तक जो आवश्यक बातें थीं, वह मैंने एनसीबी को बता दी हैं और मजिस्ट्रेट के सामने बयान दे दिया है। मैं मामले में पूरा सहयोग करूँगा।” सूत्रों का कहना है कि इस मामले में डॉक्टर को भी नहीं बताया गया था।

सूत्रों का कहना है कि दवा का पर्चा अर्जुन रामपाल के करीबी ने लिखवाया था। उसी पर्चे को एनसीबी के सामने अर्जुन रामपाल की तरफ से रखा गया था। एनसीबी को शक होने पर उसने डॉक्टर से पूछताछ की गई और फिर बयान रिकॉर्ड किया गया।

बता दें कि अर्जुन रामपाल के घर से छापेमारी के दौरान दवाई बरामद हुई थी, जो एनडीपीएस के तहत आती है। इसके लिए डॉक्टर के पर्चे की आवश्यकता होती है।