समाचार
कूचबिहार में भाजपा मंडल अध्यक्ष का शव कार्यालय के पास मिला, टीएमसी पर आरोप

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पूर्व हिंसा के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। कूचबिहार में भाजपा मंडल अध्यक्ष का शव बुधवार (24 मार्च) को दिनहाटा में पार्टी कार्यालय के पास पड़ा मिला। पार्टी कार्यकर्ताओं ने हत्या को लेकर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर आरोप लगाए हैं।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि यह एक पूर्व नियोजित हत्या है। टीएमसी चाहती है कि डर की वजह से घर के बाहर न निकलें लेकिन हम ऐसा नहीं करने वाले। भाजपा अपनी लड़ाई जारी रखेगी।

उधर, आसनसोल के हीरापुर थाना में आने वाले रांगापाडा में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह के आवास पर मंगलवार (23 मार्च) देर रात अज्ञात लोगों ने गोलीबारी की। उस समय दिग्विजय भी अपने घर में ही थे। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। घटना की पार्टी के नेताओं ने निंदा की है।

दिग्विजय सिंह ने बताया, “करीब रात एक बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर अज्ञात लोग आए थे। उन्होंने दरवाज़ा खटखटाया। किसी के बाहर न निकलने पर फायरिंग की और फरार हो गए। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा आने वाले थे इसलिए डराने के लिए घटना को अंजाम दिया है।”