समाचार
सिलीगुड़ी में मोदी की रैली के एक दिन बाद भाजपा बूथ कार्यालय में लटका मिला शव

गुरुवार (4 अप्रैल) की सुबह पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में भाजपा के बूथ कार्यालय में 42 वर्षीय व्यक्ति का शव फांसी पर लटका मिला। सुबह घूमने निकले स्थानीय लोगों ने व्यक्ति के शव को लटकते देखा तो फ़ौरन पुलिस को इस की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मामले की जानकारी अभी जारी है।

मृतक का नाम नित्य मंडल बताया जा रहा है और वह पेशे से मज़दूर था। भाजपा के प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन ने इसे बंगाल जंगल राज का मामला बताया है। साथ ही चुनाव आयोग को इस मामले पर ध्यान देने  के लिए कहा है।

शाहनवाज़ हुसैन का कहना है कि बंगाल में जंगल राज है जिसके खिलाफ बंगाल में कोई भी कानून नहीं बनाया गया है। उन्होंने बताया कि पश्चिम बंगाल में लगातार एक के बाद एक भाजपा कार्यकर्ता की मौत के मामले सामने आ रहे हैं। शाहनवाज़  हुसैन ने कहा, “तृणमूल कांग्रेस एक राजनीतिक पार्टी है या फिर कोई जानलेवा संगठन? इस बात का जवाब बंगाल की जनता अपने वोटों के माध्यम से देगी। ममता को लगता है कि मुख्यमंत्री बन ने से वह बंगाल की प्रदिकारी बन गई हैं। इस बार जनता अपने वोटों से उन्हें सबक सिखाएगी और मुख्यमंत्री के पद से हटाएगी।”

आपको बता दें कि यह घटना सिलीगुड़ी में प्रधानमंत्री की महा रैली के एक दिन बाद हुई है।