समाचार
भाजपा की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग से की राहुल गांधी की शिकायत

राहुल गांधी के रेप इन इंडिया वाले विवादित बयान को लेकर भाजपा की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। उनकी मांग है कि इस मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, चुनाव आयोग के दफ्तर से निकलने के बाद महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, “महिलाओं के संदर्भ में राहुल गांधी के बयान पर देश के आक्रोशित परिवारों की तरफ से भाजपा की महिला सांसदों और कार्यकर्ताओं ने चुनाव आयोग से उन्हें कड़ी सजा का निवेदन किया है।”

इस पर चुनाव अधिकारियों ने भी भरोसा दिया है कि वे कानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए निश्चित रूप से न्याय करेंगे। स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि वह वह झारखंड के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दुष्कर्म का इस्तेमाल एक राजनीतिक अस्त्र के तौर पर कर रहे हैं।

इससे पूर्व, लोकसभा में भाजपा सदस्यों ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की झारखंड के गोड्डा में एक रैली में गुरुवार को की गई टिप्पणी को लेकर भारी हंगामा किया था। सत्ताधारी पार्टी की महिला सांसदों ने खासतौर पर राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की थी। वहीं, इस पर राहुल गांधी ने माफी मांगने से इनकार कर दिया था।