समाचार
बिहार के मुंगेर में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता शम्सी को दिनदहाड़े गोली मारी, हालत गंभीर

बिहार के मुंगेर में बुधवार (27 जनवरी) सुबह कॉलेज के बाहर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता पर बदमाशों ने हमला कर दिया। उनको बदमाशों ने कई गोलियाँ मारीं, जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। नेता की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना अस्पताल भेज दिया गया है।

जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा नेता अजफर शम्सी के चालक मोहम्मद मुन्ना ने बताया, “मैं प्रतिदिन की तरह उनको लेकर सुबह 11 बजे जमालपुर कॉलेज पहुँचा। गेट पर छात्रों की काफी भीड़ थी। इस वजह से अजफर शम्सी गेट के पास ही उतर गए। उन्होंने गाड़ी मोड़ने को कहा कि तभी गोली चलने की आवाज सुनाई दी और भगदड़ मच गई।”

चालक ने बताया, “कॉलेज के शिक्षकों की मदद से उन्हें गाड़ी से सदर अस्पताल ले जाया गया। उनकी हालत गंभीर बताई गई। इसके बाद अस्पताल ने उन्हें पटना भेज दिया।” मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुँच गए। अभी तक घटना की वजह पता नहीं चली है। पुलिस की मामले को लेकर छानबीन जारी है।

मुंगेर एसपी ने कहा, “परिवारवालों के बयान के आधार पर जमालपुर कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य ललन प्रसाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।” भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि घटना बेहद दुख है। हमने डीजीपी से बात की है। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।