समाचार
भाजपा के पोलिंग एजेंट को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बुरी तरह पीटा

लोकसभा चुनाव के पाँचवें चरण के मतदान के दौरान हावड़ा के बूथ नंबर 261 में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के एक पोलिंग एजेंट पर हमला कर उसे बुरी तरह पीटा।

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में घटना को साफ देखा जा सकता है। एक नीली शर्ट पहने व्यक्ति बार-बार हमला करने की कोशिश कर रहा है और बूथ पर मौजूद महिलाएँ उसे रोकने की कोशिश कर रही हैं। वह बार-बार उनको धमकाते हुए सवाल पूछ रहा है। पीछे से लाल टी-शर्ट और सफेद शर्ट पहने व्यक्ति भी हमला करने की कोशिश में लगे हैं। भाजपा का पोलिंग एजेंट महिलाओं के पीछे छिपा खड़ा है।

अगले वीडियो में भाजपा कार्यकर्ता खून से लथपथ नजर आता है, जो काफी परेशान दिख रहा है। इन घटनाओं को देखकर साफ होता है कि किस तरह भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता हमला कर रहे और धमकी दे रहे हैं।

हाल ही में बताया गया था कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पोते पर लोकसभा नामाँकन दाखिल करते वक्त तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हमला कर दिया था। करीब एक हजार कार्यकर्ताओं ने चंद्र कुमार बोस पर घर के बाहर हमले की तैयारी कर रखी थी।

हुगली से भाजपा उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी जब चुनाव प्रचार के लिए गए हुए थे, तब पीछे से उनके घर में तोड़-फोड़ की गई। उन्होंने बाद में इस घटना के लिए तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया। पश्चिम बंगाल में मतदान के लगातार पाँचवें चरण में भी हिंसा की कई घटनाएँ पाई गईं।