समाचार
बंगाल में श्रीराम के नारे पर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या? विस्फोट में दो की मौत

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में दो घटनाएँ हुईं। कांकीनारा इलाके में विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, सर्पोटा गाँव में एक भाजपा कार्यकर्ता का शव मिला। पार्टी का दावा है कि श्रीराम के नारे लगाने पर उसकी गला दबाकर हत्या की गई है।

दैनिक भास्कर  की रिपोर्ट के अनुसार, कांकीनारा में विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। स्थानीय निवासियों का कहना, “हमलावरों ने क्रूड बम से हमला किया था।” हमले के बाद प्रशानिक अधिकारियों से मदद माँगने पर क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

वहीं, उत्तर 24 परगना के सर्पोटा गाँव के खेत में भाजपा कार्यकर्ता समतुल डोलोई का शव मिला था। वह एक कार्यक्रम में गया था, जहाँ से वह वापस घर नहीं लौटा। उसकी गर्दन पर गला दबाने के निशान थे। हावड़ा ग्रामीण के भाजपा अध्यक्ष अनुपम मलिक का दावा है कि श्रीराम के नारे लगाने पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनकी हत्या कर दी।

तृणमूल कांग्रेस के विधायक समीर पांजा ने हत्या की बात से इनकार किया है। पुलिस ने फिलहाल हत्या के कारणों पर कुछ नहीं कहा है। पश्चिम बंगाल से सांसद केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भाजपा कार्यकर्ता की मौत पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया, “ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस शासित राज्य में अराजकता फैली हुई है।”