समाचार
अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारने वाले भाजपा नेता की मृत्यु, परिवार ने लगाया हत्या-आरोप

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को 2015 में एक कार्यक्रम के दौरान थप्पड़ मारने वाले भाजपा नेता देबाशीष आचार्य की गुरुवार को रहस्यमयी ढंग से मृत्यु हो गई। कहा जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुँचाया था और कुछ देर बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। परिवार वालों ने हत्या का आरोप लगाया है।

हिंदुस्तान लाइव की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित देबाशीष आचार्य को मिदनापुर के तमलुक जिला अस्पताल में सुबह 4.10 बजे लाया गया था। उन्हें कुछ अज्ञात लोग लाए थे, जो जल्द ही वहाँ से चले गए थे। पीड़ित की दोपहर में मृत्यु हो गई थी। परिवार वाले जब अस्पताल पहुँचे तो उन्होंने दावा किया कि देबाशीष की हत्या हुई है।

देबाशीष 2020 में भाजपा में सम्मिलित हुए थे। पुलिस ने शुरुआती जाँच में पाया कि वह 16 जून की शाम को मित्रों के साथ बाहर गए थे। वह चाय की दुकान पर रुके थे और वहाँ से अचानक से चले गए थे।

बता दें कि 2015 में उन्होंने एक राजनीतिक कार्यक्रम में अभिषेक बनर्जी को जनसभा के सामने थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने उनको बुरी तरह पीटा था। पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था लेकिन बाद में अभिषेक बनर्जी के कहने पर उन्हें छोड़ दिया गया था।