समाचार
भाजपा की शाजिया इल्मी का बसपा के पूर्व सांसद पर अभद्रता का आरोप, मामला दर्ज

भाजपा नेत्री शाजिया इल्मी ने बसपा के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी पर बदसलूकी और अभद्रता के आरोप लगाए हैं। उन्होंने नई दिल्ली के वसंत कुंज साउथ थाने में महिला से अपशब्द बोलने और धमकी देने की शिकायत दर्ज करवाई है।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, शाजिया इल्मी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा, “मैं इस मामले को सबसे सामने नहीं लाना चाहती थी लेकिन अकबर अहमद डिंपी ने मेरे साथ बदसलूकी की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपशब्द भी बोले। डिनर पार्टी में चेतन सेठ और अन्य लोगों ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वह लगातार अभद्रता करते रहे। वह मुझे गालियाँ दे रहे थे। ”

बताया जा रहा है कि शाजिया ने 7 फरवरी को बसपा के पूर्व सांसद के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 और 509 के तहत मामला दर्ज करवाया था। अभी तक इस मामले में डिंपी ने किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

डीसीपी इंगित प्रताप सिंह ने बताया, “हमें बसपा नेता के खिलाफ शिकायत मिली है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।” बता दें कि शाजिया पूर्व में एक पत्रकार थीं। उसके बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की। फिर बाद में वे भाजपा में आई गई थीं।