समाचार
भाजपा पर अपनी हत्या की साजिश का शक जता फँसे केजरीवाल, दर्ज हुई शिकायत

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई है। इसमें भाजपा ने आरोप लगाया कि दोनों केजरीवाल को मारने की झूठी साजिश में उन्हें फँसाने की कोशिश कर रहे हैं।

एएनआई  की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के साथ ही भाजपा नेता ने केजरीवाल को एक पत्र भी लिखा। इसमें उन्होंने कहा, “बीते दिनों राजनीतिक लाभ लेने के लिए अरविंद केजरीवाल ने 4 मई को अपने रोड शो के दौरान थप्पड़ खाने का षड्यंत्र रचा था। उस घटना के लिए उन्होंने भाजपा को दोषी ठहराया था।”

उन्होंने आगे कहा, “यह जानकारी मिली है कि अरविंद केजरीवाल ने खुद माँग की थी कि उनकी सुरक्षा हटा दी जाए।” गुप्ता ने आरोप लगाया कि उन्होंने ऐसा किया और सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी ने उनकी पटकथा को विफल कर दिया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने हाल ही में एक पंजाबी चैनल को दिए साक्षात्कार में आरोप लगाया था कि भाजपा उन्हें अपने सुरक्षाकर्मियों द्वारा ही मरवाना चाहती है, जिस तरह से इंदिरा गांधी की हत्या की गई थी। इस आरोप ने दिल्ली में एक नए विवाद को जन्म दे दिया था। इन आरोपों के बाद भाजपा ने फटकार लगाते हुए सवाल किया कि क्यों मुख्यमंत्री ने इस पर कोई शिकायत नहीं दर्ज करवाई और अपने अंगरक्षक को नहीं बदला?