समाचार
विकास कार्यों के आधार पर भाजपा हरियाणा व महाराष्ट्र में चुनाव लड़ रही है- नरेंद्र मोदी
आईएएनएस - 30th September 2019

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “भाजपा हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव पार्टी के विकास कार्यों और केंद्र व राज्य दोनों में शासन करने वाले दोहरे इंजन के आधार पर लड़ रही है।”

देर रात ट्वीट में प्रधानमंत्री ने कहा, “हरियाणा और महाराष्ट्र में चुनावों के लिए व्यापक केंद्रीय चुनाव समिति की बैठकों में शामिल हुआ। हम अपने विकास कार्यों और केंद्र व राज्य सरकारों के दोहरे इंजन के आधार पर इन राज्यों में चुनाव लड़ रहे हैं, जिसका नेतृत्व लोकप्रिय और मेहनती मुख्यमंत्री कर रहे हैं।”

इससे पूर्व, भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति ने हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों के अपने उम्मीदवारों को अंतिम रूप देने के लिए रविवार को बैठक की। इस दौरान पार्टी प्रमुख व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उपस्थित रहे। बैठक कई घंटों तक चली।

यह बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शनिवार रात अपनी सफल अमेरिकी यात्रा से दिल्ली लौटने के एक दिन बाद आयोजित की गई थी। वहाँ उन्होंने हाउडी मोदी और संयुक्त राष्ट्र महासभा में भाषण दिया था। महाराष्ट्र और हरियाणा दोनों चुनाव 21 अक्टूबर को होने जा रहे हैं। नामाँकन की अंतिम तिथि 4 अक्टूबर है।