समाचार
भाजपा उप्र में 2022 चुनावों के लिए सक्रिय, जेपी नड्डा और योगी की वर्चुअल बैठक आज

उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा अपनी योजना, रणनीति और काम तेज कर रही है। इसी के तहत शुक्रवार (16 जुलाई) को पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा राज्य में प्रदेश कार्यसमिति के साथ वर्चुअल बैठक की शुरुआत कर रहे हैं, ताकि कार्यकर्ताओं में चुनाव को लेकर जोश भरा जा सके।

कथित तौर पर बैठक से भाजपा को अपने राजनीतिक संकल्प और पार्टी के चुनाव अभियान पर पहुँचने में मदद मिलेगी। गुरुवार (15 जुलाई) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह के साथ भाजपा की प्रदेश इकाई के वरिष्ठ नेताओं से भेंट की थी।

यह वर्चुअल बैठक कई जिलों के कार्यकर्ताओं को जोड़ेगी और चुनाव की रणनीति पर पार्टी के कार्यों को तेज कर सकती है। जेपी नड्डा चार सत्रों या चरणों में होने वाली बैठक में राज्य कार्यसमितियों के सदस्यों को संबोधित करेंगे।

इस दौरान किसानों की मांगों से संबंधित मुद्दों को उठाया जाएगा और सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक कैसे पहुँचाया जाए, इस पर योजना बनेगी और चर्चा की जाएगी।

हाल ही में हुए स्थानीय निकाय चुनावों में अपने प्रदर्शन से भाजपा उत्साहित है। ऐसे में बैठक में तैयार होने वाला रोडमैप यह तय कर सकता है कि पार्टी 2022 के चुनावों के लिए कैसे काम करेगी।