समाचार
नवजोत सिंह सिद्धू के घर के बाहर चार दिन से बैठी है बिहार पुलिस, नहीं मिल पा रही

कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू की बिहार पुलिस को कई दिनों से तलाश है लेकिन उनका कोई पता ही नहीं चल रहा है। पुलिस उनके घर का दरवाजा भी खटखटा रही है लेकिन कोई जवाब नहीं आ रहा है। पुलिस अधिकारी चार दिनों से उनके घर के बाहर बैठे हुए हैं।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, कटिहार के थाना वरसोई में नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ एक मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में एक बेल बॉन्ड के कागज पर उनसे हस्ताक्षर चाहिए पर पुलिस उनसे मुलाकात नहीं कर पा रही है।

कहा जा रहा है सिद्धू बिहार पुलिस के अधिकारियों से ना मिलकर अपने लिए मुश्किलें बढ़ा रहे हैं। उन्हें एक नोटिस दिया जाना है। उसके बाद वहीं पर जमानत देकर औपचारिकता पूरी करनी है। कई दिनों से पुलिस अधिकारी उनके घर के बाहर बैठे हैं। उन्हें आला अधिकारियों से आदेश मिला है कि जब तक सिद्धू उनके नोटिस को तामील नहीं करते, तब तक वे अमृतसर में ही रहेंगे।

सिद्धू के घर के बाहर बैठे पुलिस इस्पेक्टर जनार्दन प्रसाद और जावेद अहमद ने बताया, “लोकसभा चुनाव के दौरान सिद्धू ने चुनाव अचार संहिता का उल्लंघन किया था। उनके विरुद्ध थाना वरसोई में मामला दर्ज है। आईजी ने हमें आदेश दिए कि उनको जमानत देकर इस मामले को हल करना है।”