समाचार
शामली में भजन गायक, परिवार के सदस्यों की गला रेतकर हत्या, पूर्व सहयोगी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में प्रसिद्ध भजन गायक अजय पाठक, उनकी पत्नी स्नेहा (उम्र 36 वर्ष) और बेटी वसुंधरा (उम्र 14 वर्ष) की भयानक रूप से हत्या कर दी गई।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार पंजाबी कॉलोनी के आदर्श मंडी इलाके में परिवार का निवास स्थान है।

पाठक कथित रूप से काफी लोकप्रिय भजन गायक थे, और अपने परिवार के साथ एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मंगलवार सुबह करनाल के लिए निकलने वाले थे।

जब भूतल पर रहने वाले पाठक के चाचा दर्शन लाल ने अपना पहला मंजिला फ्लैट बंद पाया, तो उन्होंने सोचा कि वे पहले ही सुबह करनाल के लिए निकल चुके हैं।

“हमने उनके मोबाइल फोन पर उनसे संपर्क साधने की कोशिश की, तो उनका मोबाइल बंद पाया गया। जब दोपहर तक उनका पता नहीं चल सका, तो हमने पड़ोसियों को सूचित किया। फिर हमने दरवाजा खोला और उनके शव फर्श पर पड़े मिले। उनका बेटा गायब था और हम उसे ढूंढ नहीं पाए।”, दर्शन लाल ने कहा।

पीड़ितों का गला काटा था और हमलावर ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले ली थी। पाठक के बेटे के अलावा परिवार की गाड़ी भी गायब थी।

शामली पुलिस ने तेजी से काम किया और हिमांशु को पकड़ने में कामयाब रही। गौरतलब है कि हिमांशु पहले पाठक के साथ काम कर चुका था, और कथित तौर पर परिवार के करीब था।

हिमांशु ने जुर्म कबूल कर लिया है, और पुलिस को बताया है कि उसने कथित तौर पर सोमवार आधी रात को हत्या कर दी थी, और परिवार की कार में दस साल के बेटे के साथ भाग गया।

हरियाणा के पानीपत पहुँचकर उसने अपहरण किए गए लड़के की हत्या कर दी, उसके शव को कार की डिक्की में छिपा दिया और कार को आग के हवाले कर दिया। आगे की जाँच अभी जारी है।