समाचार
ममता बनर्जी ने कोविड-19 से निपटने में सहयोग के लिए प्रधानमंत्री को किया धन्यवाद

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जो प्रधानमंत्री की अगुआई वाली केंद्र सरकार के खिलाफ हर वक्त शत्रुता के भाव के लिए जानी-जाती हैं, उन्होंने कोविड-19 से निपटने में सहयोग के लिए नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, ममता बनर्जी ने कहा, “मैं कोविड संकट पर कई बार विचार-विमर्श करने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद देना चाहती हूँ। अभी तक उनकी ओर से कोई असहयोग नहीं हुआ है।”

मुख्यमंत्री सोमवार (27 जुलाई) को एक ऑनलाइन कार्यक्रम में ये बातें बोल रही थीं। उसी दौरान प्रधानमंत्री मोदी कोलकाता, नोएडा और मुंबई स्थिति तीन उच्चस्तरीय कोविड-19 परीक्षण प्रयोगशालाओं को सार्वजनिक सेवा के लिए समर्पित कर रहे थे।

हालाँकि, प्रधानमंत्री के लिए अच्छा बोलने के दौरान ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ के खिलाफ कटाक्ष करने की कोशिश कर रही थीं। उन पर निशाना साधते हुए उन्होंने दावा किया था कि संवैधानिक पदों पर बैठे कुछ लोग राज्य को नियमित रूप से परेशान कर रहे हैं और यह बिल्कुल भी हमें स्वीकार्य नहीं है।

ममता बनर्जी का यह बयान राज्यपाल धनखड़ के राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चिंता व्यक्त करने के कुछ समय बाद ही आया है।