समाचार
फेसबुक पर भाजयुमो नेता ने ममता बनर्जी की मॉर्फ्ड फोटो की पोस्ट, गिरफ्तार

पश्चिम बँगाल के हावड़ा जिले में भाजपा की युवा नेता ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मॉर्फ्ड फोटो का मीम फेसबुक पर शेयर कर दिया। इसके बाद तृणमूल कांग्रेस के एक नेता की शिकायत पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला 2019 के लुक में उनके चेहरे की जगह ममता बनर्जी का चेहरा लगा दिया। इसके बाद प्रियंका शर्मा ने उसे अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर कर दिया।

प्रियंका शर्मा ने यह मीम गुरुवार शाम (नौ मई) को पोस्ट किया था, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की खबरें वायरल होने लगी थीं।

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) नेता को तृणमूल कांग्रेस नेता विभास हजारा की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा, “इस तरह की तस्वीरों से छेड़छाड़ करना अपराध है। यह तस्वीर ममता बनर्जी का अपमान करती है।”

विभास हजारा ने शिकायत में कहा, “प्रियंका शर्मा ने न केवल मुख्यमंत्री का अपमान किया है बल्कि इस मीम को पोस्ट करने के साथ बँगाल की सँस्कृति को खराब करने की कोशिश की है। यह पूरी तरह से साइबर क्राइम में आता है।”

प्रियंका शर्मा को शुक्रवार को हावड़ा अदालत में पेश किया गया। यह पहली बार नहीं है, जब ममता दीदी की फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है। इससे पहले भी 2012 में एक विश्वविद्यालय के प्रोफेसर द्वारा ममता बनर्जी और मुकुल राय की फोटो के साथ छेड़छाड़ करने पर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया था।