समाचार
बीसीसीआई की पुलवामा के शहीदों को मदद, पीड़ित परिवारों को दिए 22 करोड़ रुपये

पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के लिए एक के बाद एक मदद करने के लिए हाथ सामने आ रहे हैं। ऐसे में बीसीसीआई ने भी पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों की एक बड़ी मदद की है। बीसीसीआई ने फैसला लिया है कि वह आर्मी वेलफेयर फण्ड में 22 करोड़ रुपये की मदद करेंगे।

खबर है की बीसीसीआई ने 23 मार्च को हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मैच में तीनो सैन्य बालों के मुख्य अधिकारीयों को निमंत्रण देने का फैसला भी लिया है। 23 मार्च को यह मैच चेन्नई में खेला जायेगा जिसमे चेन्नई सुपर किंग और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  आमने सामने होंगे। आईपीएल के शुरूआती मैच में महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली दोनों ही मौजूद रहेंगे।

बीसीसीआई के अधिकारिओं ने बताय है कि सीओए ने 20 करोड़ रूपये की मदद करने की मंज़ूरी दे दी है।  बीसीसीआई ने फैसला लिया था कि वह इस बार उद्घाटन समारोह नहीं करेगा।  उद्घाटन समारोह में लगने वाली राशि को वह पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों के नाम करदेगा। उनका कहना है कि पिछले वर्ष उद्घाटन समारोह का बजट 15 करोड़ था और इस बार उसे बढाकर 20 करोड़ करने का फैसला किया गया था जिसको वह आर्मी वेलफेयर फण्ड में दे देंगे।