समाचार
टीएमसी के प्रचार के लिए आए बांग्लादेशी अभिनेता फिरदौस, भाजपा का हमला

लोकप्रिय बांग्लादेशी अभिनेता फिरदौस अहमद को रायगंज में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के लोकसभा उम्मीदवार कन्हैयालाल अग्रवाल के पक्ष में प्रचार करते देखा गया।

जी न्यूज़  की रिपोर्ट के अनुसार, एक चुनावी रोड शो के दौरान फिरदौस अहमद टॉलिवुड अभिनेता अंकुश और पायल के साथ नज़र आए। इस रोड शो को करंदीघी और इस्लामपुर के बीच आयोजित किया गया था। रोड शो के दौरान अहमद ने जनता से ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के लिए वोट करने की अपील की थी।

उन्होंने कहा, “सभी को तृणमूल कांग्रेस को वोट देना चाहिए। सभी को दीदी को वोट देना चाहिए।” इस पर भाजपा ने चुनाव आयोग से टीएमसी की शिकायत की है कि उन्होंने चुनाव प्रचार के लिए एक विदेशी नागरिक को बुलाया है, जो आचार संहिता का उल्लंघन है। साथ ही यह भी आरोप लगाया कि ममता बनर्जी की पार्टी अहमद की मदद से अल्पसंख्यक वोटों को मजबूत करने की कोशिश में लगी हुई थी।

भाजपा ने कहा, “यह अवैध है और एमसीसी का पूरी तरह से उल्लंघन है। इससे ममता सरकार का बांग्लादेशियों के लिए प्यार साबित होता है। वे इस निर्वाचन क्षेत्र में अल्पसंख्यक वोटों को एकजुट करना चाहती हैं, ताकि बांग्लादेशी अभिनेताओं को उनके प्रचार के लिए बुलाया जा सके।” इस बीच तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि उसने कुछ गलत नहीं किया है।