समाचार
पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो की कार पर हमला, शिकायत करेगी भाजपा

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में चौथे चरण के मतदान के दौरान भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो की कार पर कुछ लोगों ने सोमवार को हमला कर दिया। हालांकि, इस हमले में उनको कोई नुकसान नहीं पहुँचा। बस गाड़ी का शीशा टूटा है।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, बाबुल सुप्रियो ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का जिक्र करते हुए तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा हमला करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, “चुनाव में गड़बड़ी का बहुत बड़ा षड्यँत्र रचा जा रहा है।”

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में नौ राज्यों की 72 सीटों पर मतदान हो रहे हैं। वहीं, पिछले चरणों की तरह ही चौथे चरण में भी पश्चिम बंगाल में हिंसा की कुछ वारदातें हुईं। अब लगातार हो रही हिंसा की शिकायत भाजपा चुनाव आयोग से करेगी।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, मुख्तार अब्बास नकवी के नेतृत्व में भाजपा का प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोज से भेंट करेगा। इस प्रतिनिधि मंडल में विजय गोयल और अनिल बलूनी भी शामिल होंगे।

उधर, आसनसोल में जेमुआ मतदान केंद्र संख्या 222 और 226 पर सुरक्षाबलों की गैरमौजूदगी में लोगों ने मतदान करने से मना कर दिया। बूथ नंबर 199 में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं और सुरक्षाबलों के बीच झड़प भी हुई।