समाचार
बाबा का ढाबा के मालिक कांति प्रसाद ने दिल्ली के मालवीय नगर में खोला नया रेस्त्रां

बाबा का ढाबा के 80 वर्षीय मालिक कांति प्रसाद ने दिल्ली के मालवीय नगर क्षेत्र में एक नया रेस्त्रां शुरू किया है।

रिपोर्टों के अनुसार, रेस्त्रां मूल बाबा का ढाबा से पाँच मिनट की दूरी पर है। कांति प्रसाद ने कहा कि उन्होंने रेस्त्रां में सहायता के लिए दो शेफ और एक सहायक स्टाफ को काम पर रखा है। इसे चलाने के लिए बेटों द्वारा भी उनकी मदद की जाएगी। मूल बाबा का ढाबा भोजनालय पूर्व की भाँति ही चालू रहेगा।

जैसा कि एएनआई की तस्वीरों में देखा गया है कि रेस्त्रां एक आधुनिक सजावट के साथ बनाया गया है। एक अलग प्रबंधक काउंटर हैं और सीसीटीवी जैसी सुविधाओं से रेस्त्रां परिपूर्ण है।

यह विकास कांति प्रसाद के पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने के बाद आया है। उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियाँ दी जा रही हैं और वह अपने घर से बाहर जाने में डरते हैं।

उनके वकील प्रेम जोशी ने आरोप लगाया था कि धमकियों के पीछे यूट्यूबर गौरव वासन की भूमिका पर संदेह है। संयोग से प्रसाद ने भी गौरव वासन के खिलाफ धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज करवाया है। इसमें आरोप लगाया था कि उन्होंने लोगों द्वार दिए गए दान के पैसों में हेराफेरी की थी। बता दें कि गौरव के वीडियो की वजह से कांति प्रसाद का बाबा का ढाबा देशभर में सुर्खियों में आ गया था।

रेस्त्रां के उद्घाटन के बाद प्रसाद ने कहा, “मैं वासन के प्रति कोई बुरे विचार नहीं रखता हूँ। मैं आशा करता हूँ कि यूट्यूबर उनके रेस्त्रां में ज़रूर आएँ। “