समाचार
बंगाल चुनाव- शुभेंदु के भाई की गाड़ी पर हमला, केशियारी में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में ही हिंसा के मामले सामने आने लगे हैं। कांथी में शुभेंदु अधिकारी के भाई सोमेंदु अधिकारी की कार पर हमला हुआ है। इस दौरान गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है और चालक को भी चोटें आई हैं। इसके अलावा, केशियारी में भाजपा कार्यकर्ता का शव मिला है, जिसके लिए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर हत्या के आरोप लगाए जा रहे हैं।

जनसत्ता की रिपोर्ट के अनुसार, सोमेंदु अधिकारी ने बताया, “हमले के वक्त मैं पोलिंग बूथ में था। मैंने देखा कि दो-तीन कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया है। सभी अस्पताल में भर्ती हैं। गाड़ी पर बड़े पत्थरों से हमला करके उसे क्षतिग्रस्त किया गया है।” भाजपा ने अपनी चिर विरोधी पार्टी टीएमसी पर हमले के आरोप लगाए हैं।

न्यूज़-18 की रिपोर्ट के अनुसार, केशियारी में भाजपा कार्यकर्ता मंगल सोरेन घर के बाहर सो रहा था, तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। सुबह कार्यकर्ता का शव पाया गया। भाजपा उम्मीदवार सोनली मुर्मु ने कहा, “हमारे समर्थक की पीट-पीटकर हत्या की गई है। यह बेहद दुःखद घटना है। इसकी जाँच होनी चाहिए। शरीर पर कई चोट के निशान हैं और सिर फटा हुआ है।”

मामले को लेकर दिलीप घोष ने कहा, “घटना की जानकारी हुई है। टीएमसी के लोग हमें डराने की कोशिश कर रहे हैं। जनता इसे देख रही है। इस बार वे इन हमलों का जवाब देंगे।” बता दें कि बंगाल में शनिवार को पाँच जिलों की 30 सीटों के लिए पहले चरण का मतदान हो रहा है। सुबह 7 बजे मतदान शुरू हुआ था।