समाचार
पुलिस की अर्णब गोस्वामी से 12 घंटे से अधिक पूछताछ, हमले के आरोपी जमानत पर रिहा

मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के मुख्य संपादक अर्णब गोस्वामी से एनएन जोशी मार्ग स्थित पुलिस स्टेश में 12 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ जारी रखी। उनसे कथित तौर पर उन टिप्पणियों को लेकर पूछताछ की जा रही है, जिसमें उन्होंने पालघर में साधुओं की हत्या को लेकर सोनिया गांधी की चुप्पी की आलोचना की थी।

उधर, अर्णब और उनकी पत्नी पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद भोईवाड़ा अदालत ने उन्हें जमानत दे दी। अर्णब बार-बार इस बात को दोहरा रहे हैं कि हमला करने वाले दोनों आरोपी युवा कांग्रेस कार्यकर्ता हैं, जिन्हें हमला करने के लिए कांग्रेस नेतृत्व की ओर से इशारा मिला था।

अर्णब गोस्वामी को सुबह 9.20 बजे पर पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन के अंदर ले जाया गया था और उसके बाद उन्हें कुछ मिनटों के लिए बाहर लाया गया था और फिर अंदर ले जाया गया।

रिपब्लिक टीवी ने रविवार (27 अप्रैल) को खबर दी थी कि मुंबई पुलिस ने 12 घंटे के भीतर अर्णब को दो नोटिस भेजे थे और सोनिया गांधी के खिलाफ उनकी टिप्पणियों पर तुरंत पूछताछ करने की मांग की थी। बता दें कि सोनिया गांधी की आलोचना से संबंधित मामलों में सर्वोच्च न्यायालय ने अर्णब की गिरफ्तार पर फिलहाल तीन हफ्ते की रोक लगा रखी है।