समाचार
अर्नब गोस्वामी ने बरखा दत्त के “बिकाऊ लेख” पर निशाना साधते हुए कहा “बेरोजगार”

अर्नब गोस्वामी और बरखा दत्त का विवाद फिर सुर्खियों में है। फिल्म निर्माता अपर्णा सेन से सवाल पूछने वाला अर्नब का वीडियो वायरल होने के बाद उसका मज़ाक उड़ाते हुए ट्वीट करना बरखा दत्त को भारी पड़ गया। अब अर्नब ने बरखा का नाम लिए बगैर उन्हें राडिया टाइप बेरोजगार कह दिया।

अर्नब ने अपने प्राइम टाइम शो की शुरुआत यह कहते हुए की, “वर्तमान में बेरोजगार और संभवत: राडिया की तरह स्थायी रूप से रोजगार के लिए अयोग्य, जिन्होंने हमें राय दी है। वैसे यह राय उन्हें नौकरी खोजने में मदद करती है तो यह उनके लायक ही है। तब तक वे अमेरिकी टुकड़ों के लिए 500 डॉलर में बिकाऊ लेख लिख सकती हैं।”

इससे पहले, बरखा दत्त ने अर्नब के अपर्णा सेन वाले वीडियो पर ट्वीट किया, “जो कोई भी इस खतरनाक बकवास को देखता है और उसका समर्थन करता है, उसे कभी भी समाचार मीडिया की आलोचना करने का कोई अधिकार नहीं है। अगर यह पत्रकारिता तो मैं भारतीय प्रधानमंत्री हूँ।”

इसके जवाब में बरखा ने ट्वीट किया, “एक एंकर ने मुझपर कुछ मिनटों से ज्यादा वक्त बिताया, मुझपर चिल्लाया, क्रोध किया। जाहिर है मेरे एक ट्वीट ने वास्तव में उसके विरोध को रोक दिया। इससे खुश हूँ। आशा करती हूँ कि आप हर रात अपने शो में मेरे लिए कुछ वक्त निकाल देंगे। हो सकता है कि यह ज्यादा देखने योग्य हो जाए।”

दरअसल, 49 समाजसेवियों, बुद्धजीवियों और फिल्म निर्माताओं ने हाल की घटनाओं (खासतौर पर मॉबलिंचिंग) पर प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखी। इसमें अपर्णा सेन भी थीं, जिन्होंने गुरुवार को एक प्रेसवार्ता रखी। इसमें अर्नब ने अपर्णा से कई सवाल पूछे। उनका जवाब न देते हुए अपर्णा ने फोन रख दिया पर अर्णब सवाल दागते रहे। इसका वीडियो वायरल हो गया, जिस पर बरखा ने ट्वीट कर विवाद खड़ा कर दिया।