समाचार
अरिंदम भट्टाचार्य ने छोड़ा ममता बनर्जी का साथ, भाजपा की ली प्राथमिक सदस्यता

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पूर्व ममता बनर्जी को फिर एक झटका लगा है। तृणमूल कांग्रेस के एक और विधायक अरिंदम भट्टाचार्य बुधवार (20 जनवरी) को भाजपा में शामिल हो गए। उन्हें भाजपा नेता भूपेंद्र यादव ने पटका पहनाकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलवाई।

न्यूज़-18 की रिपोर्ट के अनुसार, अरिंदम भट्टाचार्य प्रदेश की शांतिपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। भाजपा के प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, “अरिंदम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा जताया है। वह बंगाल के ओजस्वी वक्ता और तेजस्वी नेता हैं।”

कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा, “वह तृणमूल कांग्रेस की अराजकता से विविश होकर भाजपा में शामिल हुए हैं। मुझे प्रसन्नता है कि एक युवा नेता, जो बंगाल की राजनीति में महत्वपूर्ण दखल रखते हैं, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा जताते हुए आज भाजपा की सदस्यता ले रहे हैं।”

बता दें कि अरिंदम ने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत कांग्रेस से की थी। वह पेशे से वकील हैं। वह पश्चिम बंगाल यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके हैं। 2001 से 2017 तक वह कांग्रेस में रहे। 2017 में वह तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे।