समाचार
फरीदाबाद में छात्रा निकिता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने वाला तौसीफ गिरफ्तार

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में 21 वर्षीय कॉलेज छात्रा निकिता तोमर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के आरोपी के रूप में कथित तौर पर तौसीफ की पहचान हुई है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सीसीटीवी फुटेज में पीड़िता को एक आदमी के चंगुल से भागने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, जिसके हाथ में एक सफेद टोपी है और उसमें एक रिवॉल्वर छिपी हुई है। वह निकिता को गोली मारता हुआ दिखाई देता है और फिर अपने सहयोगी के साथ कार से भाग जाता है।

कथित तौर पर यह घटना फरीदाबाद में सोमवार (26 अक्टूबर) को हुई थी, जब निकिता एक परीक्षा देने के बाद अपने कॉलेज परिसर से बाहर आई थी। वह बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा थी।

घटना के बाद उसे पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। अपहरण की कोशिश का विरोध करने पर आरोपी ने उसे गोली मार दी थी।

एसीबी बल्लभगढ़ जयवीर राठी के अनुसार, आरोपी तौसीफ के खिलाफ निकिता के परिवार के सदस्यों ने कुछ महीने पहले छेड़छाड़ और उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई थी।

जयवीर राठी ने कहा, “सोहना के रहने वाले तौसीफ के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपियों में से एक को पीड़िता के बारे में पता था। उत्पीड़न और छेड़छाड़ पर कुछ महीने पहले पीड़िता के परिजनों ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन बाद में मामले में समझौता हो गया था।”

रिपोर्टों में दावा किया गया है कि तौसीफ 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था। उसे वह अपना दोस्त बनाने के लिए दबाव बना रहा था। लड़की ने जब इनकार कर दिया तो उसने 2018 में कथित तौर पर उसका अपहरण कर लिया था।